होम उज्जैन बड़नगर नगर पालिका द्वारा शुल्क वृद्धि के खिलाफ जनता ने खोला मोर्चा

बड़नगर नगर पालिका द्वारा शुल्क वृद्धि के खिलाफ जनता ने खोला मोर्चा

कोरोना काल की विपरीत परिस्थितियों में बड़नगर नगर पालिका द्वारा शुल्क वृद्धि के खिलाफ जनता ने खोला मोर्चा उग्र आन्दोलन की चेतावनी l आम जन नेताओं की चुप्पी से बेहद परेशान है l

जाने माने वकील एवं निशुल्क विधिक सहायता प्रदान कर जन सेवा करने वाले अनेको समाजिक मुद्दों पर स्पष्ठ विचार रखने वाले एडवोकेट गणेश रावल ने एक बार फिर जनता की आवाज को नेतृत्व प्रदान किया है ।

एडवोकेट गणेश रावल जनता की “आवाज उठाकर अंजाम तक पहुंचाने के लिए जाने जाते है । उन्होंने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि बड़नगर शहर में पिछले कई वर्षों से लोग नामांतरण, बटवारा,निर्माण अनुमति,राशन कार्ड, उपभोक्ता भंडार ओर अतिक्रमण के नाम पर जनता ने कई समस्याओं को सहन किया है ।”

वर्तमान में नगर पालिका बड़नगर,प्रशासन द्वारा नामान्तरण शुल्क,विलम्ब शुल्क,गृहकर, दुकान किराया, आदि शुल्कों में विपरीत समय मे मनमानी वृद्धि की है । जिससे शहर के हर नागरिक पर बोझ बड़ा है ।

भष्ट्राचारी सीएमओ कुलदीप किशंकु को 10 साल की सश्रम कारावास एवं उसकी सारी

  एक ओर जहां प्रशासन कोरोना संकट में आम नागरिकों को हर प्रकार से सुविधा, ओर आर्थिक समस्याओं के निदान में लगा हुआ है, मुफ्त राशन प्रदान किया जा रहा है, वही दूसरी ओर इस संकट के समय नगर पालिका बड़नगर द्वारा मनमाने, अनियंत्रित अपार शुल्क वृद्धि से शहर के लोग परेशान हो रहे है।

ये कैसी राजनीति, ओर क्यो???आखिर कोरोनॉ संकट के समय हर प्रकार के शुल्कों में वृद्धि क्यो की गई ??बड़नगर की समस्त राजनीति इच्छा शक्तियां इस पर मौन है आखिर क्यों???इस समय विपरीत परिस्थितियों में शुल्क वृद्धि कर आम नागरिकों से अधिक शुल्क लेना, नैतिकता के विपरीत होकर लोगो का शुल्क वृद्धि करने वाला है ।

शहर के कई बुद्धिजीवियो से इस संबंध में एडवोकेट गणेश रावल की बात हुई इस शुल्क वृद्धि से सभी चिंतित है, यह पूरे शहरी क्षेत्र की गम्भीर समस्या बन चुकी है । शहर के नागरिको के साथ हम यह अन्याय कभी भी सहन नही करेंगे,आज विपरित समय मे लोगों पर आर्थिक बोझ डाला जा रहा है जो अनुचित है ।

नगर पालिका ओर प्रशासन उक्त शुल्क वृद्धि का फैसला वापस ले ओर पूर्व अनुसार शुल्क निर्धारित हो ।अन्यथा हमे नगर पालिका प्रशासन के विरुद्ध जन आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा । 

बड़नगर शहर वासियों की आवाज ओर मांग को आगे बढ़ाते हुए रावल ने नगर पालिका से इस सम्बंध में जानकारी भी चाही है, उन्होंने कहाँ है कि बड़नगर शहर और नागरिकों के हित ओर अधिकारों के लिए हम अपना संघर्ष हमेशा जारी रखेंगे ।

(उक्त लेख के किसी भी हिस्से को एवं प्रयुक्त फोटो को लेखक की सहमति के बिना कॉपी करना गैरकानूनी है ,कॉपी करने पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी )
लेखन एवं संकलन मिलिन्द्र त्रिपाठी 

आत्महत्या के लिए उकसाने वालों की संपति कुर्क एवं नीलामी कर पैसा मृतकों के…

milindrahttps://jansarkarnews.com
योगाचार्य पं.मिलिन्द्र त्रिपाठी उज्जैन मध्यप्रदेश शिक्षा -: एमएससी योग थैरेपी, पीजी डिप्लोमा योग दर्शन ,एम. ए पत्रकारिता , एल.एल.बी ,एम एस डब्लू ,बी.सी.ए पद – सचिव उज्जैन योग संघ संस्थापक उज्जैन योगा इंस्टीट्यूट संपर्क 9977383800 ,9098369093

Leave a Reply

Most Popular

उज्जैन कुलपति ने खुद ली विद्यार्थियों की क्लास शिक्षक के तौर पर कुलपति को पाकर चौक उठे विद्यार्थी

कुलपति चैंबर छोड़ अचानक क्लास लेने पहुंचे विक्रम विश्व विद्यालय के कुलपति -: कुलपति ने खुद ली विद्यार्थियों की...

उज्जैन योग संघ द्वारा आयोजित योग कॉन्फ्रेंस में बड़ी संख्या में शामिल हुए योगाचार्य

उज्जैन योग संघ द्वारा आयोजित योग कॉन्फ्रेंस में बड़ी संख्या में शामिल हुए योगाचार्य -:

म.प्र. के अनेक विश्वविद्यालय में योग शिक्षा के नाम पर हो रही धांधली राज्यपाल से उच्च स्तरीय जांच की मांग

म.प्र. के अनेक विश्वविद्यालय में योग शिक्षा के नाम पर हो रही धांधली राज्यपाल से उच्च स्तरीय जांच की मांग -:

उज्जैन योग संघ की नवीन कार्यकारणी घोषित

उज्जैन योग संघ की नवीन कार्यकारणी घोषित -: मध्यप्रदेश शासन से मान्यता प्राप्त उज्जैन में योग की सबसे बड़ी...

Recent Comments